Thu. Aug 11th, 2022

बिलासपुर के उदय कृष्ण के निर्देशन में पहली बार साऊथ पैटर्न पर छत्तीसगढ़ी फिल्म का हो रहा निर्माण

04 अगस्त 2022

बिलासपुर-[जनहित न्यूज़] बिलासपुर शहर में रहने वाले उदय कृष्ण ने छत्तीसगढ़ी फिल्म के निर्माण की दिशा में कदम रखा है। उन्होंने छत्तीसगढ़ी फ़िल्म कुरुक्षेत्र का निर्माण किया है। इस फिल्म की खास बात यह है की लेखक निर्माता निर्देशक उदय कृष्ण बिलासपुरिया है, अभी तक इस फील्ड में रायपुर के लोगों का दबदबा रहता था। यह पहली बार होगा जिसमे सबसे बड़े बजट की फिल्म को बिलासपुर में रहने वाले ने छत्तीसगढ़ के कसडोल में तैयार की है। दर्शकों के साथ ही छत्तीसगढ़ी फ़िल्म इंडस्ट्रीज को भी इस फ़िल्म के पर्दे पर आने का इंतज़ार है।

आगामी 12 अगस्त को यह फिल्म छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में लगने को तैयार है। बिलासपुर में शिव टाकिज, सिटीमाल 36, रामा मैग्नेटो में रिलीज की जा रही है। छत्तीसगढ़ फिल्मों में अभी तक की सबसे बड़ी बजट की फिल्म कहीं जाने वाली कुरुक्षेत्र बन कर पूरी तरह तैयार है और इसका ट्रेलर व गाना यूट्यूब पर भी रिलीज कर दिया गया है। जिस का क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है। फिल्म के डायरेक्टर उदय कृष्ण का कहना है यह फिल्म परिवारिक फिल्म से लेकर फुल एक्शन ड्रामा फिल्म है।

हाल ही में जितने भी लव रोमांस की फिल्में आई हैं उनमें से थोड़ी हटके कुरुक्षेत्र को फिल्माया गया है, जिसमें एक्शन स्टार दिनेश साहू जहां अपनी एक्शन का कदम दिखाएंगे वही करण खान छत्तीसगढ़ के सुपरस्टार अपने एक्टिंग से लोगों को हसाएंगे और रुलाएंगे।

इस फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के बिलासपुर, बलौदाबाजार ,कसडोल में की गई है।साईं कृष्ण फिल्म प्रोडक्शन की इस मूवी में स्टार कास्ट करण खान, पूजा साहू, दिलेश साहू, ज्योत्सा ताम्रकार, क्रांति दीक्षित, अजय पटेल, आलोक मिश्रा, राज सोनी शशांक द्विवेदी धर्मेंद्र चौबे के अलावा लेखक, निर्माता, निर्देशक उदय कृष्ण,सह निर्माता विनय कृष्ण, राज सोनी, सह निर्देशक शांतनु पाटनवार,गीतकार ऋषभ सिंह,संगीत रवि पटेल,छायंकन राजन जायसवाल,लाइन प्रोडुसर सुनील साहू,सहायक निर्देशक -अनुपम मनहर, अनुपम वैष्णव, शशांक द्विवेदी, घनश्याम साहू, नृत्य बाबा बघेल,एसोसिएट एवरग्रीन विशाल,फाईट विशाल, दीपू, बीरबल,एडीटर- गुल मोहम्मद
के अलावा कुरुक्षेत्र की टीम में विक्रांत, साहिल, विजय, नीरज, अनिल, राहुल, सोमेश शामिल है।