Thu. Aug 11th, 2022

मोहर्रम पर्व सौहादपूर्ण माहौल में मनाने का लिया गया निर्णय

04 अगस्त 2022

बिलासपुर-[जनहित न्यूज़] कलेक्टर सौरभ कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती पारूल माथुर की मौजूदगी में जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक आज यहां मथन सभाकक्ष में आयोजित की गई। बैठक में 9 अगस्त को मोहर्रम पर्व सद्भावना एवं सौहादपूर्ण माहौल में मनाने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर पुलिस, नगर निगम, सिम्स, एसईसीएल, बिजली विभाग और आबकारी विभाग को जिम्मेदारी सौंपते हुए सजग रहने के निर्देश दिये गये।

कलेक्टर ने शहर की गौरवशाली परम्परा के अनुरूप सद्भावनापूर्वक पर्व मनाने की अपील की। शांति समिति के सदस्यों ने शांतिपूर्ण तरीके से पर्व मनाने का भरोसा दिलाया।
कलेक्टर ने कोविड टीकाकरण मुहिम की रफ्तार बढ़ाने समाज के प्रतिनिधियों से की अपील –
शांति समिति की बैठक के दौरान कलेक्टर श्री सौरभ कुमार ने समाज के विभिन्न प्रतिनिधियों एवं शांति समितियों के सदस्यों से कोविड टीकाकरण मुहिम की रफ्तार बढ़ाने में सहयोग की अपील की। कलेक्टर ने कहा कि कोविड 19 से बचाव का टीकाकरण ही सबसे अच्छा उपाय है। उन्होंने टीकाकरण के प्रचार-प्रसार के साथ-साथ अधिक से अधिक लोगों को इसके लिए प्रेरित करने कहा। कलेक्टर ने बूस्टर डोज के लिए भी लोगों को मोबिलाइज करने की बात इस दौरान कही। कलेक्टर ने आम एवं खास सभी लोगों को टीका लगवाकर समाज में एक सकरात्मक वातारण निर्मित करने की अपील की है। टीकाकरण के लिए यह बैठक यूनीसेफ एवं जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित की गई।

बैठक में एडीएम आर.ए. कुरूवंशी, एसडीएम तुलाराम भारद्वाज, सिटी मजिस्ट्रेट एस.एस.दुबे, शांति समिति के सदस्य हबीब मेमन, फिरोज कुरैशी सहित अन्य सदस्य एवं विभिन्न समाज के पदाधिकारी उपस्थित थे।