Fri. Apr 19th, 2024

कल्याण कुंज वृद्धाश्रम में निवासरत 52 वृद्धजनों के हाथ से कराया रुद्राभिषेक और हवन

09 अगस्त 2022

बिलासपुर-{जनहित न्यूज़} बिलासपुर
श्रवण मास के अंतिम सोमवार को रोटरी क्लब ऑफ बिलासपुर क्राउन की टीम ने कल्याण कुंज वृद्धाश्रम में निवासरत 52 वृद्धजनों के हाथ से रुद्राभिषेक और हवन कराया।
आपको बताते चले कि रोटरी क्लब ऑफ बिलासपुर क्राउन की टीम सदैव से ही सामाजिक और धार्मिक आयोजनों में अपनी महती उपस्तिथि दर्ज करती आई है और आज उसी तारतम्य में कल्याण कुंज वृद्धाश्रम में निवासरत 52 वृद्धजनों के हाथ से रुद्राभिषेक और हवन कराने की पहल कर एक नई परंपरा को स्वरूप दिया जो कि सचमुच ही सराहनीय है।

क्लब की अध्यक्ष श्रीमती नीरू बिष्ट ने कहा कि यह हमारे लिए बेहद ही सुखद और सौभाग्य की बात है कि आज हमने उन वृद्ध बुजुर्गों के हाथों से इस पुनीत कार्य को सम्पन्न कराया तथा उनके लिए रूद्रविषेक और हवन का आयोजन रखा हमे लगा कि कहीं ना कहीं इन बुजुर्गों के मन मे भी एक ललक होगी कि इस उम्र में हम भी धार्मिक आयोजन में शामिल हो पर वे मन मरोड़ कर रह जाते होंगे तथा धार्मिक आयोजनों से वंचित रह जाते हैं।

देखिए वीडियों

क्लब द्वारा इस आयोजन से पूरे वृद्धा आश्रम में खुशी की एक नई उमंग सी जाग गई उन बुजुर्गों को इस पुण्य आयोजन से जो खुशी मिली वो सहज ही उनके चेहरों से झलक रही थी।

देखिए वीडियों

पूजा अर्चना के पश्चयात उनके साथ सावन में खीर का आनंद लिया तथा उनके दुख-सुख की बातों को भी सुना आज के इस कार्यक्रम में क्लब की फाउंडर पायल लाठ और सेक्रेटरी डॉ सुनीता अग्रवाल कोषाध्यक्ष दीपा अग्रवाल और सतीश शाह ने अपना पूर्ण सहयोग दिया और कार्यक्रम को संपन्न हुआ रोटरी क्लब के लिए यहां यादगार पल बन गया।