Thu. Apr 25th, 2024

विधायक शैलेश पांडेय, विसी अध्यक्ष चरणदास महंत ने भी लिया महामाया देवी का दर्शनलाभ प्रदेश की खुशहाली एवं अमन शांति के लिए की कामना

27 सितंबर 2022

बिलासपुर-[जनहित न्यूज़] मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शारदीय नवरात्र की द्वितीया तिथि अवसर पर सिद्ध शक्तिपीठ रतनपुर मां महामाया मंदिर पहुंचे। समर्थकों के अलावा उनके साथ दर्शन हेतु विधानसभा के अध्यक्ष चरणदास महंत और सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत तथा नगर विधायक शैलेष पांडेय ने भी महामाया देवी के दरबार मे दर्शन किया साथ मे जनप्रतिनिधि गण नेता और युवा नेता शामिल हुए।

दोपहर करीब 3:30 बजे उनका हेलीकॉप्टर रतनपुर महामाया मंदिर परिसर में बने हेलीपैड पर लैंड हुआ। उनके साथ प्रदीप शर्मा और गिरीश देवांगन भी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। रतनपुर महामाया मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष आशीष सिंह ठाकुर और सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनकी अगवानी करते हुए स्वागत किया।

मंदिर के पुजारी पंडित सूरज मिश्रा ने उन्हें विधिवत पूजा-अर्चना कराई । मुख्यमंत्री ने प्रदेश की खुशहाली एवं अमन शांति के लिए कामना की। मुख्यमंत्री लगातार प्रदेश के प्रसिद्ध शक्ति स्थलों में पहुंचकर अपनी श्रद्धा भक्ति प्रकट कर रहे हैं।

पूजा-अर्चना के पश्चात कांग्रेस कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों से भेंट मुलाकात कर मुख्यमंत्री लौट गए।

इससे पहले विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत सपत्नीक रतनपुर पहुंचे थे। उन्होंने भी मंदिर में माँ महामाया देवी की दर्शन और पूजा अर्चना की। इसके बाद वे चैतुरगढ़ महिषासुरमर्दिनि मंदिर दर्शन के लिए रवाना हो गए।

You missed