Wed. Apr 17th, 2024

जिला पंचायत सभापति सामान्य सभा में लगातार करते थे मांग मिली सफलता..

27 मई 2023

बिलासपुर-{जनहित न्यूज}
बिलासपुर मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत बिल्हा ब्लॉक के ग्राम पंचायत लगरा से उर्तूम व मगरउछला लिमतरी मार्ग से फदहा सड़क स्वीकृत हो गई है। इन दोनों सड़को के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत कुल 61 लाख रुपए की राशि विभाग के द्वारा स्वीकृत की गई है और इस सड़क के निर्माण कार्य पूर्ण हो जाने से निश्चित ही ग्रामवासियों को आवागमन में सुगमता व सरलता होगी।
जनप्रतिनिधि के रूप में अपने दायित्वों का निर्वहन करना मेरी प्राथमिकता इस विषय पर जब जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा चर्चा की गई उन्होंने बताया कि जिला पंचायत के निर्वाचन क्षेत्र में बहुत ही सड़कें स्वीकृत हुई है पर इन दोनो सड़को की मांगों को भी जिला पंचायत सामान्य सभा की सदन में मैंने प्रमुखता से रखा था जब माननीय मुख्यमंत्री जी का बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में भेट मुलाकात के कार्यक्रम में आगमन हुआ था तब उनसे भी इस विषय में आग्रह किया था।

और आज जिला पंचायत सामान्य सभा की बैठक में इसकी जानकारी हुई कि यह सड़के स्वीकृत हो गई है और टेंडर प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद जल्द ही सड़कों का निर्माण कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा,जिससे स्थानीय ग्रामीणों व किसानों को आवागमन में सुविधा होगी और क्षेत्र का विकास होगा।