Sun. Sep 8th, 2024

घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार शूटर हुए फरार…नाकाबंदी कर तलाश में जुटी पुलिस◆◆◆

13 जुलाई 2024

रायपुर-[जनहित न्यूज़] दिन-दहाड़े एक कोयला और कंस्ट्रक्शन कारोबारी के ऊपर ऑफिस के सामने की गई फायरिंग। वारदात तेलीबांधा थाना क्षेत्र में उद्योग भवन के पास की है। घटना के बाद से क्षेत्र फैली सनसनी। पुलिस बाइक सवार शूटर को पकड़ने के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर तलाश में जुट गई है
आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शनिवार को दिन दहाड़े एक बड़े कोयला और कंस्ट्रक्शन कारोबारी के ऊपर ऑफिस के सामने फायरिंग की गई है। घटना के बाद पुलिस ने बाइक सवार दोनों शूटर को पकड़ने के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है। वारदात तेलीबांधा थाना क्षेत्र में उद्योग भवन के पास हुई है। आरोपी अपनी बाइक रोड किनारे छोड़कर भाग गए है।
मिली जानकारी के अनुसार दोनों शूटर कारोबारी पर हमला करने के लिए नेशनल हाईवे पर महावीर नगर चौक में कारोबारी के ऑफिस के बाहर रेकी कर रहे थे। दोनो युवक बाइक से काफी देर से प्रह्लाद अग्रवाल के ऑफिस आने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही कारोबारी कार से 11 बजे के आसपास पहुंचे, शूटर तेजी से कार के करीब आए और गोली चला दी। दोनो युवक एक नीले रंग की बाइक में आए थे और काले रंग का टी शर्ट पहने हुए थे। दोनो चेहरे में मास्क लगाए हुए थे और 2 बार फायरिंग की। एक हवाई फायरिंग थी तो दूसरी गोली कार में जा लगी, जिससे गाड़ी के शीशे टूट गए है। फायरिंग के बाद दोनों युवक बाइक से फरार हो गए। लेकिन तेलीबांधा चौक के पास अनुपम नगर की ओर जाने वाले रास्ते में शूटरों ने अपनी बाइक रोड किनारे खड़ी कर फरार हो गए। वारदात में जो बाइक इस्तेमाल की गई है, वह झारखंड का नंबर पासिंग है। इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस गोलीबारी से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी है।

माना जा रहा है कि कोल लेवी की रकम हथियाने और दहशत फैलाने के लिए वारदात को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि कारोबारी प्रह्लाद अग्रवाल सूरजपुर जिले के रहने वाले हैं। उनकी और उनके बेटे राजेश अग्रवाल की कंपनी छत्तीसगढ़ की बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी है, जो सड़क निर्माण से जुड़े काम करती है। इस कंपनी को झारखंड में भी सड़क निर्माण का काम मिला है। श्री अग्रवाल कोयले का भी ब्यवसाय करते है।

You missed