Mon. Sep 16th, 2024

बैठक में विभिन्न बिंदुओं पर हुई चर्चा…

06 सितंबर 2024

बिलासपुर-{जनहित न्यूज} बिलासपुर अलायन्स एयर की व्यापार विक्रय प्रबंधक श्रीमति प्रियंका गांगुली एवं प्रसन्ना सोनी एयरपोर्ट स्टेशन प्रबंधक से छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ बिलासपुर के एवं बिलासपुर ट्रैवल एजेंट्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एक मुलाक़ात की जिस मीटिंग में निम्न बिन्दुओं पर चर्चा हुई।1. बिलासपुर से मुंबई एवम बिलासपुर से हैदराबाद फ्लाइट को इस विंटर शेड्यूल में शामिल किया जाए। अलायंस एयर के पदाधिकारियों ने कहा वे प्रयासरत हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस विंटर शेड्यूल में यह दोनों फ्लाइटस चालू हो जायेंगी।
2. कैंसिलेशन की समस्या को लेकर जब ट्रैवल एजेंट्स एवं चैम्बर ने सवाल उठाए तो अलायंस एयर के पदाधिकारियों ने कहा पिछले 4 महीने में कैंसलेशन नहीं के बराबर है।पहले मौसम ख़राब होने की वजह से फ्लाइट्स कैंसिल होती थी पर स्पेशल वी एफ़ आर इंस्टॉल होने के बाद से यह समस्या भी खतम हो गई है।
3. ⁠अलायन्स एयर के पदाधिकारियों ने बिलासपुर वसियों से एवं आस पास से सफ़र कर रहे सभी यात्रियों से विनम्र अपील भी की है कि अब वे बेझिजक अलायन्स एयर में टिकट्स बुक कर सकते हैं क्योंकि कैंसलेशन की समस्या ख़त्म हो गए गई विजिबिलिटी जो पहले 5000 मीटर थी वह बेहतर हो कर 1500 मीटर में हो गई है।

छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ नवदीप सिंह अरोरा एवं ट्रैवल एजेंट्स एसोसिएशन के साजिद वनक ने इस मीटिंग को बहुत ही सार्थक एवं सकारात्मक मीटिंग बताई, इस मीटिंग में विशेष रूप से छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स ने प्रदेश मंत्री अनिल वाधवानी, अध्यक्ष संजय मित्तल एवं रितेश शाह उपस्थित थे एवं ट्रैवल एजेंट्स एसोसिएशन से मृणाल शर्मा, सन्नी ख़नूजा एवं अब्बास भाई उपस्थित थे।

You missed