Fri. Oct 18th, 2024

लड़की के परिजनों ने
की थी जमकर पिटाई इलाज
दौरान हुई मौत!

07-नवम्बर,2020
बिलासपुर-[जनहित न्यूज़]
महामाया नगरी रतनपुर में ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। रतनपुर के ही बोधि बंद में रहने वाले 25 वर्षीय रामनारायण ध्रुव ने सितंबर महीने में अपने ही मोहल्ले में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और बाद में उसे भगा कर दूसरी जगह ले गया और वँहा एक साथ रहने लगे थे।
जब लड़की के घरवालों को इनके रहने के ठिकाने का पता चला कि रामनारायण उनकी बेटी को लेकर तखतपुर क्षेत्र के बिजरा कापा में रह रहा है,तो परिजन वहाँ पहुंचे और समझा बुझा कर अपनी बेटी को अपने साथ लेकर गांव वापस आ गए।
कुछ दिनों बाद रामनारायण भी गांव वापस आ गया, लेकिन लड़की के परिजन उससे दुश्मनी रख रहे थे, और बदला लेने की सोच रहे थे, एक दिन जब रामनारायण गुटखा खाने अकेले घर से बाहर निकला था तो लड़की के रिश्तेदारों ने उसे घेर लिया और मार पीट करते हुए लात घुसें लाठी डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी।
मारपीट से राम नारायण के सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोंटे आई।उसकी हालत नाजुक हो गई, घायल रामनारायण को इलाज के लिए मंगला के सुखम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इलाज सुरु हो गया।
1 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती रामनारायण को 12 अक्टूबर को छुट्टी दे दी गई, लेकिन कुछ दिनों बाद 1 नवंबर को फिर रामनारायण ध्रुव की तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद उसके परिजनों उसे लेकर बिलासपुर के बीटीआरसी हॉस्पिटल पहुंचे,और भर्ती कर दिया जहां इलाज के दौरान 6 नवंबर को उसकी मौत हो गई।
मारपीट से हुई मौत के बाद रतनपुर पुलिस ने उसके साथ मारपीट करने वाले संदीप नेताम ,पिंटू नेताओं और मुकेश नेताम के खिलाफ हत्या का मामला धार 302 और 34 के तहत अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।