Tue. May 21st, 2024

पुलिस की छापा मार कार्यवाही संधिग्ध अवस्था मे मिले युवक-युवतियां!

24 Jul, 2020

रायपुर-[जनहित न्यूज़] राजधानी में लॉकडाउन में कुछ रईसजादे गंदे कामों से बाज नहीं आ रहे। राजधानी में 4 लड़कियों के साथ 5 युवकों को रंगरेलिया मनाते पकड़े गए । पुलिस की छापेमारी के दौरान ये सभी युवक-युवतियां संदिग्ध हालात में मिली, जिसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।मामला रायपुर के खम्हारडीह थाना क्षेत्र का है। जहां स्टील सिटी से इन सभी को गिरफ्तार किया गया है।
खम्हारडीह पुलिस को आज देर शाम सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्ध युवक और युवती एक घर में मौजूद है। जानकारी के बाद पुलिस ने देर रात स्टील सिटी में छापा मार कारवाई की। इस दौरान चार लड़की और पांच युवकों सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है पकड़ी गई एक युवती बैंक में काम करती है और पति दुबई में रहता है। युवती यहां पर एक कॉलोनी में अपने बच्चों के साथ रहती है। पूर्व में भी युवती के बारे में पुलिस को शिकायत मिल चुकी है।
पकड़े गए युवकों में अजय राउत (29) खम्हारडीह, अभिजीत गुप्ता (24) अवंति विहार, समीर श्रीवास्तव (31) सिविल लाइन, अनमोल शर्मा (24) खम्हारडीह, राजबीर सिंह (28) टाटीबंध हीरापुर का रहने वाला है।
इस संबंध में खम्हारडीह थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने बताया कि, कॉलोनी के लोगों के द्वारा शिकायत मिली थी, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए लोगों के खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई की गई है। फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

2 thoughts on “रंगरेलिया मनाते 4लड़कियों के साथ 5 युवक गिरफ्तार<br>पकड़ी गई एक युवती बैंक कर्मचारी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *