Fri. Oct 18th, 2024

भूखे भिखारी ने चुराया बिस्किट प्लेटफार्म में घसीटा डंडे लाठी से बेदम पिटाई मूक दर्शक बने रहे सैकड़ों यात्री वीडियो हुआ वाइरल 3 महिला आरक्षक सस्पेंड…

26 जुलाई 2024

रायपुर-[जनहित न्यूज़] प्रदेश की राजधानी रायपुर से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां के रेलवे स्टेशन में एक भिखारी को बिस्किट चुराने पर सरेआम तालिबानी सजा दी गई। भिखारी को मारा गया फिर उसे प्लेटफार्म में घसीटा गया। सैकड़ों यात्री और आरपीएफ के जवान मूकदर्शक बने रहे। हालांक वीडियो वायरल होने के बाद तीन महिला आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया गया।
रात लगभग 3 बजे राजधानी के रायपुर रेलवे स्टेशन में सैकड़ों यात्री ट्रेन के इंतजार में खड़े थे। तभी कुछ युवक एक भिखारी को घसीटते हुए पा रहे थे। इस बीच युवक भिखारी को डंडे से पीटते रहे। लोगों माजरा समझ में नहीं आ रहा था लेकिन सैकड़ों लोग इस घटना का मूकदर्शक बने रहे। दरअसल एक भिखारी को कैंटीन से एक पैकेट बिस्किट चोरी कर रहा था तभी कैंटीन कर्मचारियों की नजर उस पर पड़ गई। फिर क्या था कैंटीन के कर्मचारी डंडा निकला फिर भिखारी की पिटाई शुरू कर दी। इतने में ही उनका मन नहीं भरा तो पैर को कपड़े से बांधा और घसीटते हुए उसे पुलिस चौकी लेकर गए।

इस बीच प्लेटफार्म में मौजूद किसी ने घटना का वीडियो बनाया और सोसल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही बवाल मच गया और इस तालिबानी सजा की निंदा होने लगी। वीडियो आरपीएफ अधिकारियों तक पहुंची तो वीडियो में दिख रहे तीन महिला आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया है। जबकि जीआरपीएफ ने इस मामले में बसंत प्रधान, अंकित मिश्रा, सुनील शुक्ला और आशुतोष पटेल को हिरासत लिया है और पूछताछ कर रहे है।