Mon. Sep 16th, 2024

बाइक सवार युवक लूट की वारदात को अंजाम देकर हुआ रफ़ूचक्कर जांच में जुटी सिविल लाइन पुलिस

20 सितंबर 2023


बिलासपुर-[जनहित न्यूज़] दिनदहाड़े महिला थाने के समीप रास्ता रोककर बुजुर्ग से लूट। पल्सर में सवार युवक ने घटना को अंजाम देकर रफूचक्कर हो गया। पुलिस अज्ञात लुटेरे की तलाश में जुट गई है।
अपराधियो के हौसले दिन ब दिन बुलंद होते जा रहे है। आज बुधवार की दोपहर करीब 4 से 4:30 बजे की घटना बताई जा रही है। बुजुर्ग व्यक्ति नरेंद्र तिवारी अपनी आंख का इलाज कराने अपने बेटे के साथ अपोलो अस्पताल गए हुए थे और वहा से वापस अपनी बहन के घर जा रहे थे,की अभी वह महिला थाने के पास पहुंचे ही थे की काले कलर की पल्सर गाड़ी में सवार एक युवक आया और उनसे गाड़ी रोकने के लिए बोला जैसे ही बुजुर्ग के बेटे ने गाड़ी रोकी युवक बुजुर्ग के जेब में रखे पर्स को लूट कर रफूचक्कर हो गया है। बुजुर्ग व्यक्ति ने बताया की उनके पास कुल 6 हजार से ज्यादा की रकम पर्स में थी।जिसकी शिकायत बुजुर्ग ने सिविल लाइन थाने में की है। जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी की जांच कर अज्ञात लुटेरे की तलाश में लग गई है।
आपको बता दे की बुजुर्ग व्यक्ति के साथ जहा ये लूट की वारदात घटी है वही सामने ही महिला थाना है।आप इससे अंदाजा लग सकते है की अपराधियो को हौसले कितने बुलंद हो चुके है की वह दिनदहाड़े ही लूट की वारदात को अंजाम दे रहे है।

You missed