Wed. Jul 24th, 2024

5 लाख रूपए के निर्माण कार्यों का जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने किया भूमिपूजन…

20 सितंबर 2023


बिलासपुर-[जनहित न्यूज़] बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत लोफंदी में स्थानीय ग्रामवासियों के समस्या के निराकरण हेतु स्वीकृत 200 मीटर सीसी रोड लागत 5 लाख रूपए के निर्माण कार्यों का जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने भूमिपूजन किया।
उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हम सभी के सतत प्रयासों से ही समग्र ग्रामीण विकास की परिकल्पना पुरी होगी और जिला पंचायत क्षेत्र के विकास व समस्याओं के निराकरण के लिए आपसी समन्वय के साथ एक दूसरे का सहयोग अत्यंत ही आवश्यक है।


आगे बताया कि ग्राम पंचायत लोफंदी की मुख्य बस्ती का यहां मार्ग क्रांकिट ना होने के कारण बरसात के समय में पानी भर जाने के कारण यहां हमेशा दुर्घटना होती थी। आवागमन में भी ग्रामीणों को समस्या का सामना करना पड़ रहा था और अब सीसी रोड के निर्माण कार्य पूर्ण हो जाने से ग्रामीणों को आवागमन में सुविधा होगी और आज छत्तीसगढ़ प्रदेश में राज्य सरकार ने ग्रामीण व किसानों के हित में उल्लेखनीय कार्य किए हैं।


जिला पंचायत सदस्य गोदावरी बाई कमलसेन ने भी राज्य सरकार और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की।
इस अवसर पर सरपंच रामाधार सुनहरे,पवन पाठक, इब्राहिम मेमन,सचिन धीवर,अजय सिंह के साथ ही भारी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित रहें।