Fri. Oct 18th, 2024

डबल इंजन की सरकार के मायने डबल भ्रष्टाचार और डबल कमीशनखोरी…!

20 जुलाई 2024

बिलासपुर-{जनहित न्यूज़} बिलासपुर जल जीवन मिशन योजना के तहत लगभग 45 लाख परिवारों को जल का कनेक्शन देना था और साथ ही पानी की पाइप लाइन और टंकी आदि भी बनानी थी लेकिन बीजेपी की साँय सायँ सरकार सिर्फ़ काग़ज़ों में ही पानी पिला रही है इसका मतलब भ्रष्टाचार में डूब गई है बीजेपी की सरकार और सिर्फ़ हवा हवा में काम दिखाया जा रहा है।जल जीवन मिशन में धांधली करना जनता के साथ धोखा करना है।
पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने प्रदेश में डायरिया और पीलिया फैलने पर मुख्यमंत्री से जल जीवन मिशन योजना की जाँच करने की माँग किया था और आज जब कार्यवाही हुआ तो इससे साबित होता है कि बीजेपी की सरकार किस प्रकार से प्रदेश की जनता को धोखा दे रही है।
प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है इसका मतलब डबल भ्रष्टाचार और कमीशन खोरी हो रही है।जल जीवन मिशन एक महत्वपूर्ण योजना है और प्रदेश में जिस लापरवाही से काम हो रहे है इसका ख़ामियाज़ा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है।पानी पिलाना एक पुण्य का काम है लेकिन धर्म के नाम पर वोट लेने वाली बीजेपी केवल अधर्म कर रही है।

ज़मीनी हक़ीक़त में सरकार सिर्फ़ काग़ज़ों में काम कर रही है तभी डायरिया जैसी भयानक बीमारियाँ फैल रही है।सरकार को शर्म आनी चाहिए रोज़ रोज़ प्रधानमंत्री जी का फोटो लगाकर झूठे सुशासन का विज्ञापन कर रही है।