Fri. Oct 18th, 2024

आरोपी ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोद कर की हत्या!

2-दिसंबर,2020

रायपुर-{जनहित न्यूज़}
राजधानी रायपुर में बीते दिनों ही हुई हत्या ने लोगों को हिला कर रख दिया था, इस वारदात में आरोपी ने मृतक के पेट और सीने में चाकू से अनगिनत वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था,जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वयरल हुआ था, कि एक बार फिर राजधानी में चाकूबाजी की घटना हुई है। जिसमे आरोपी ने अपने ही दोस्त की हत्या करने के इरादे से चाकू से गोद डाला। इस हमले में युवक बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार शहर के पुरानी बस्ती के अश्वनी नगर में चाकूबाजी हुई है। पुरानी बस्ती पुलिस ने मुताबिक आरोपी ने अपने ही दोस्त को चाकू मारा है। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मेकाहारा अस्पताल में उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
दूसरी ओर पुलिस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाशी शुरू कर दी है। चाकूबाजी की वारदात से अश्वनी नगर इलाके में सनसनी फैल गई। रहवासियों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के चलते यह वारदात हुई।
महीने भर में 17 से अधिक चाकूबाजी की घटना
कहते है न कि नाश की नाश का कारण होता है बस यही हाल इन दिनों राजधानी का है जंहा नशे के चलते अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। यहाँ महीने भर में ही हत्या की 18 वारदातें घटित हो चुकी हैं। वही एक ताज़े मामले में राजधानी के बोरियाकला इलाके में एक नाबालिग को बदमाश ने चाकु से गोद डाला और उसके साथी इस खूनी वारदात का वीडियो बनाते रहे। इसमें कोई शक नहीं की हत्यारा नशे में धुत है और नशे की हालत में दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया।

You missed