Fri. Oct 18th, 2024

अस्पताल के लिए मिली मंजूरी विधायक शैलेश पांडेय ने मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री का जताया आभार

28-अप्रैल,2021

बिलासपुर-{जनहित न्यूज़}
बिलासपुर में 100 बिस्तर वाले नए अस्पताल की मंजूरी पर शहर विधायक शैलेश पांडेय ने मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री का आभार जताया
मंत्री मंडल की बैठक
बिलासपुर ।राज्य शासन के मंत्रिमंडल की बैठक में आज कोरोना महामारी की स्थिति पर चर्चा करते हुए बिलासपुर में 100 बिस्ट्रो वाले नए अस्पताल को मंजूरी दी गई । मंत्री परिषद के इस निर्णय पर बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव का आभार जताया है ।
विधायक शैलेश पांडेय ने बताया कि आज प्रदेश के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में कांग्रेस विधायक दल की बैठक रखी गई जिसमें प्रदेश के सभी मंत्री और सभी विधायक साथी भी शामिल थे. सभी मंत्री गणों ने कारोना के कार्यकाल में अपने विभागों की जानकारी दी. सभी विधायक साथियों ने अपने क्षेत्र की जानकारी रखी और जरूरतों को भी बताया. 18 वर्ष के युवाओं के टीकाकरण में विधायक साथियों ने अपनी निधि के लिए एक साथ सहमति प्रदान किया. स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव को बहुत बहुत धन्यवाद कि उनकी पहल पर बिलासपुर मे 100 बिस्तर का हॉस्पिटल नया बनाने का निर्णय लिया गया है . मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में प्रदेश मे इस महामारी से पूरा प्रदेश एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं.