Fri. Oct 18th, 2024

नियमो का पालन नहीं करने पर निगम करेंगी चालानी कार्रवाई!

29-सितंबर,2020

बिलासपुर-{जनहित न्यूज़} लॉकडाउन खुलने के बाद निगम सीमा क्षेत्र के सभी व्यापारियों से महापौर व सभापति ने अपील की है। शहर में लॉकडाउन खत्म होने के बाद कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शासन एंव प्रशासन के नियमों का पालन किया जाए। यदि व्यापारी नियमो का पालन करते नहीं पाए जाएगे तो नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारी मिल कर नियम तोड़नेवाले व्यपारियों के खिलाफ चालानी कार्रवाई करेगें।
जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिला प्रशासन ने 22 सितंबर से लॉकडाउन लगाया था। जिसकी समाप्ति 28 सितंबर को हो रही है। ऐसे में नगर निगम सीमाक्षेत्र के व्यापारियों से महापौर रामशरण यादव और सभापति शेख नजीरुद्दीन ने अपील की है, कि दुकान में सामान बेचते समय भीड़-भाड़ न हो सोशल डिस्टेसिंग का पालन कराने के लिए दुकान में उचित व्यवस्था करें। दुकान के बाहर सेनेटाइजर की व्यवस्था कराएं। बिना मास्क के सामान लेने आए लोगो को मास्क पहनने के लिए जागरुक करें। और बिना मास्क लगाएं लोगो को सामान न दे। सभापति शेख नजीरुद्दीन ने बताया कि इसके लिए व्यापारियों को जागरुक किया जाएगा। यदि इन नियमों का पालन नहीं किया जाता है तो निगम अधिकारियों को को निर्देशित किया गया है कि ऐसे दुकानदारों पर आवश्यक चालानी कार्रवाही करें।
महापौर रामशरण यादव एवं सभापति शेख नजीरुद्दीन ने संयुक्त अपील करते हुए जनता से भी अपील किया है। कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद अनावश्यक घरों से न निकले भीड़ न करें। विशेषकर सब्जी दुकान और किराना दुकान में सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें। आवश्यक रुप से मास्क लगाएं। शासन और प्रशासन को इस महामारी के संक्रमण को देखते हुए सहियोग करें।