Fri. Oct 18th, 2024

नगर के रसूखदारों पर चार साल से प्रताड़ना के लगाएं गम्भीर आरोप…
और फिर लगा ली फाँसी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत…!

06 अक्टूबर 2024

बिलासपुर-[जनहित न्यूज़] छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर से रेलवे के टीटीई की पत्नी द्वारा घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का एक अनोखा मामला सामने आया है। महिला ने पहले फेसबुक पर लाइव आकर अपने पड़ोसियों पर छेड़खानी और परेशान करने का आरोप लगाते हुए इससे तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही फिर फाँसी के फंदे पर लटक गई।
पुलिस के मुताबिक श्रीकांत वर्मा मार्ग पर साईं मंदिर के पीछे गली में रहने वाले रेलवे के टीटीई अजय सिंह की पत्नी प्रियंका सिंह ने रविवार को सुबह फेसबुक पर लाइव आकर पड़ोसियो पर छेड़खानी और परेशान करने का आरोप लगा फाँसी लगाने पोस्ट डाला। इस आशय की जानकारी मिलने पर तारबाहर टीआई जयप्रकाश गुप्ता मौके पर पहुँचे और उन्होंने सिविल लाइन टीआई प्रदीप आर्या को कॉल कर तलब किया।

घटना स्थल पर पहुँची पुलिस ने बताया….

तारबाहर टीआई जेपी गुप्ता के मुताबिक जैसे वे ही मौके पर पहुँचे दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने पड़ोसियों के साथ दरवाजा खटखटाया तो ऊपर बालकनी में उनकी 14-15बसाल की बेटी निकली। पुलिस को देखने के बाद भी उसने दरवाजा नही खोला अंदर चली गई। तब तक सिविल लाइन टीआई भी स्टाफ के साथ मौके पर पहुच गई।

फेसबुक लाइव

दोनों ने दरवाजा खटखटाया और उच्चाधिकारियों कॉल कर उनके निर्देश पर जैसे ही दरवाजे कों तोड़ने लगे तभी महिला का पति अजय सिंह भी वहाँ पहुँच गया और पुलिसवालों को झुंझलाकर कहा कि हड़बड़ा क्यो रहे मैं दरवाजा खोल रहा हूँ। टीटीई दरवाजे के लॉक खोल अंदर घुस गया और दरवाजे को अंदर से लॉक कर दिया। करीब 15 मिनट बाद उसने दरवाजा खोला और बताया कि उसकी पत्नी ने फांसी लगा ली फंदे से उतारकर उसने प्रियंका को बेड पर लिटा दिया है। वही पास में उनकी बेटी भी बैठी थी।

इसके बाद महिला को अस्पताल रवाना किया गया डांटने पर महिला का पति टीटीई भी अस्पताल के लिए निकला जिला अस्पताल इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।
वीडियो में शहर के रसूखदारो पर मृतका ने लगाए गम्भीर आरोप पुलिस का कहना है कि उन सभी आरोपो की जांच उपरांत दोषी व्यक्तियों पर कार्रवाई की जाएगी।
सोचनीय विषय यह है कि यदि चार सालों से महिला प्रताड़ित थी तो पुलिस को क्यो नही दी सूचना या फिर उसको न्याय नही…?
मामला क्या है ये तो अभी समय के गर्भ में छिपा है।
बहराल जिला अस्पताल से मिली सूचनानुसार फाँसी पर झूली महिला को बचाया न जा सका अंततः उसकी मौत हो गई।

इन लोगो पर लगाएं आरोप…👇

पप्पू यादव,समर्पण हॉस्पिटल के डॉक्टर अजीत मिश्रा, हाई कोर्ट एडवोकेट दीप्ति शुक्ला व उनके पति अनिल शुक्ला, साई मंदिर के पुजारी व उसका बेटा,
विवेक अग्रवाल उर्फ विक्की अग्रवाल श्री राम ज्वेलर्स के मालिक तथा उनका ड्राइवर।

You missed