Fri. Oct 18th, 2024

आरएसएस विचारक शिक्षाविद डॉ अरुण शिवम पटनायक ने की डी पुरंदेश्वरी से सौजन्य मुलाकात

09-दिसंबर,2020

बिलासपुर-{जनहित न्यूज़}
छत्तीसगढ़ की प्रभारी भाजपा की राष्ट्रीय नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री डी पुरंदेश्वरी का दो दिन पूर्व छत्तीसगढ़ आगमन हुआ है। छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी दो दिन रायपुर में भाजपा नेताओं के साथ मुलाकात करके आज बिलासपुर आगमन हुआ।डी पुरंदेश्वरी के बिलासपुर पहुँचते ही भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में पहुँचकर भव्य स्वागत किया।
प्रदेश प्रभारी बनने के बाद डी पुरंदेश्वरी का प्रथम आगमन था। ये पहली बार हुआ है कि कोई प्रदेश प्रभारी छत्तीसगढ़ आते ही दो शहरो में कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात की हो। आज बिलासपुर के छत्तीसगढ़ भवन में भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति बड़ी संख्या में दिखी।
बिलासपुर आने पर शिक्षाविद और आरएसएस के विचारक डॉ शिवम अरुण पटनायक ने डी पुरंदेश्वरी से मुलाकात कर पुष्प गुच्छ भेंट किया। डॉ पटनायक के साथ ही पार्टी के युवा मोर्चा नेता भी उपस्थित थे।काफी दिनों के बाद बिलासपुर में भाजपा के राष्ट्रीय नेता का आगमन हुआ था।

छत्तीसगढ़ प्रभारी से डॉ पटनायक से पार्टी के अलावा सामाजिक गतिविधियो पर भी चर्चा हुई।साथ ही प्रदेश में पार्टी नेताओ और कार्यकर्ताओं को लेकर भी बातचीत हुई।