Tue. Apr 30th, 2024

प्रतिष्ठित व्यापारी ने चौथी मंजिल से कूदकर दे दी अपनी जान!

रतनपुर के मालगुजार अनिल गुप्ता का यूँ खुदकुशी करना किसी को सहज हजम नहीं हो रहा!

कोतवाली थाने से महज चंद कदमो पर स्तिथ श्रीराम प्लाजा में हुई घटना!

अचानक हुई इस दर्दनाक घटना से पूरे क्षेत्र में अटकलों के कयास लगाए जा रहे है पर आत्महत्या की असल वजह कोई नही जानता?

15-सितंबर,2020

बिलासपुर-[जनहित न्यूज़] सिटी कोतवाली थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर स्थित श्रीराम प्लाजा की चौथी मंजिल से कूदकर एक व्यापारी ने जान दे दी। मूलतः रतनपुर निवासी अनिल गुप्ता इसी बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर में रहता था। सोमवार रात को वह श्रीराम प्लाजा की चौथी मंजिल पर पहुंचा। आत्महत्या की कोशिश में पहले उसने अपने हाथ और गर्दन को काटा लेकिन फिर उसने इरादा बदल कर ऊंचाई से छलांग लगा दी। ऊंचाई से मुंह के बल गिरने की वजह से उसकी वहीं मौत हो गई। इस घटना से श्रीराम प्लाजा में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मर्ग, पंचनामा कर मामले को पंजीबद्ध कर लिया है। बताया जा रहा है कि रतनपुर के मालगुजार परिवार के अनिल गुप्ता का काफी समय से अपनी पत्नी के साथ अनबन चल रहा था और दोनों एक समय अलग-अलग भी रह रहे थे। दोनों के बीच का विवाद अदालत तक भी पहुंच गया था।


बताया जा रहा है कि इस बीच दोनों में सुलह हो गई और दोनों एक बार फिर साथ-साथ रहने लगे। जानकारी यह भी मिल रही है कि सोमवार को अनिल गुप्ता किसी डॉक्टर के पास गए थे और वहां से लौटने के बाद से ही वे उदास और डिप्रेस्ड थे, जिसके बाद उन्होंने यह घातक कदम उठाया । इस खुदकुशी की असली वजह क्या है?
फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है,
क्योंकि अनिल गुप्ता ने अपने पीछे कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है।
सूत्रों के अनुसार मृतक अनिल गुप्ता ब्याज पर रकम उधार दिया करते थे।
कोतवाली थाने के पास पंजाब नेशनल बैंक के पीछे स्थित व्यवसायिक और रिहायशी बिल्डिंग के चौथे माले से छलांग लगाकर आत्महत्या करने के मामले से पूरे इलाके में अफरा-तफरी फैल गई।
आसपास रहने वाले लोग कई तरह की अटकलों के कयास लगा रहे है बहराल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।