Fri. Oct 18th, 2024

बीच चौक में कार खड़ी कर तलवार लहराना पड़ा महंगा….चार युवक पहुँचे जेल…

11 अक्टूबर 2024

बिलासपुर-[जनहित न्यूज़] हीरोगिरी करने के लिए चौक में कार खड़ी करके तलवार लहराने वाले चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियो के कब्जे से एक सफेद रंग की बलेनो कार 2 नग चाकू व 01 नग तलवार जप्त किया है।
सिरगिट्टी थाना से मिली जानकारी के अनुसार मामला इस प्रकार है की 09 अक्टूबर 2024 को मुखबीर से पुलिस को सूचना मिली की बाजार चौक यदुनंदन नगर तिफरा मे कुछ व्यक्ति चौक में कर खड़ी करके लहरा रहे है। जिसके कारण आने जाने वाले लोग भयभीत हो रहे है। सूचना देने वालों ने बताया कि चार लोग सफेद रंग के बलेनो कार से आय और बीच चौक मे कार को खडी कर दी। इसके बाद कर से तलवार, चाकू निकला और हाथ मे लेकर लहराने लगे। साथ ही आने जाने वाले लोगो को डरा धमका रहे है। मुखबिर की सूचना पर थाना सिरगिटटी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। मौके पर आरोपीयों को घेराबंदी कर पकडा और थाने ले आए।

पुलिस ने आरोपियो के कब्जे से एक सफेद रंग की बलेनो कार व 02 नग चाकू व 01 नग लोहे का तलवार जप्त कर गिरफ्तार कर लिया। आरोपियो के विरुद्ध आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही कर न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय में पेश किया गया है।

पकड़े गए आरोपी
01. समर बोरकर पिता रामपाल उम्र 22 साल निवासी यदुनंदन नगर तिफरा
02. प्रतीक बजाज पिता ओम प्रकाश उम्र 22 साल निवासी विनोचा कालोनी थाना सिरगिटटी
03. विजय कुमार पिता अशोक उम्र 26 साल निवासी खुदीराम बोस चैक थाना तारबाहर
04. राहुल नायक पिता सौमियल उम्र 25 साल निवासी मस्ज
5. के पास तारबाहर
प्रकरण की उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सिरगिटटी निरीक्षक विजय चौधरी, प्र.आर मनोज राजपूत, आरक्षक केशव मार्को, सज्जू अली, रौनक पाण्डेय, मनोज बघेल, पवन बंजारे, विनोद कुमार सूर्यवंशी की अहम भूमिका रही।