Fri. Oct 18th, 2024

समाज में बढ़ते ज्वलंत मुद्दों को फिल्म के माध्यम से दर्शाया गया है◆●◆

16 अक्टूबर 2024

बिलासपुर-[जनहित न्यूज़] अखिलेश पांडे की आने वाली छत्तीसगढ़ी फिल्म स्क्रीन की शूटिंग समाप्त हो चुकी है। आपको बता दें कि अखिलेश अपने फिल्मों के माध्यम से समाज के ज्वलंत मुद्दों को उठते रहते हैं और इस फिल्म में भी उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय समस्या को फिल्म के माध्यम से दिखाया है, इस संदर्भ में जब हमने अखिलेश से बात की तब उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य समाज को जागरूक करना है और युवाओं को गलत रास्ते से बचाना है।

इसलिए वह ऐसी फिल्मों का निर्माण करते हैं जो कि समाज में कुछ अच्छे संदेश दे सके और जिससे कि लोग कुछ सीख सके इस फिल्म में बहुत से नए चेहरे को मौका दिया गया है।
इस फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के कई शहरों सहित खास न्यायधानी बिलासपुर में भी शूट किया गया है। इस फिल्म में मुंबई से एडिशनल डायरेक्टर सावन वर्मा, छायांकन ज्ञानेंद्र साहू, रितेश,अमित चंद्रा,राकेश, ने किया है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता अखिलेश पांडे रेखा पटेल डॉ आरती पांडे
पत्रकार उमेश सिंह ठाकुर, पत्रकार मनमोहन पात्रे, सचिन शर्मा, शशि भूषण सोनी श्याम मोहन दुबे, सुनीता शर्मा,दिनेश पांडे,मनीष भटेजा अमृतेश मिश्रा, आकृति साहू प्रियंका भारद्वाज ,करण सिसोदिया, यशराज यादव, गिरधर शर्मा आदित्य पांडे,वैभव, अमित तिवारी, प्रतिभा पांडे , विनोद, विष्णु,नरेंद्र शर्मा, काशवी पांडे, सुनील दत्त मिश्रा, नरेंद्र सिंह चंदेल,आरसी गुप्ता, नेहा तिवारी, आरव पांडे अश्वथ पांडे ने मुख्य भूमिका निभाई है।