Sat. Sep 7th, 2024

ड्रीमलैंड स्कूल में शपथ ग्रहण समारोह संपन्न…शिक्षकों के साथ विद्यार्थियों ने भी जिम्मेदारियों की ली शपथ…

24 जुलाई 2024

बिलासपुर-{जनहित न्यूज़} बिलासपुर ड्रीमलैंड हॉयर सेकेण्ड्री स्कूल में आज शपथ ग्रहण समारोह बड़े ही उत्साह पूर्वक किया गया। इस कार्यक्रम में ड्रीमलैंड हायर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती निवेदिता सरकार वाइस प्रिंसिपल श्रीमती तापोसी सरकार तथा स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाओं एवं कक्षा 2 से कक्षा 12वीं तक के विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

ड्रीमलैंड हॉयर सेकेण्ड्री स्कूल की यह परंपरागत गतिविधियों में ये शामिल है कि सभी का कार्यक्षेत्र का विभाजन होना चाहिए और आज उसी कड़ी में हर वर्ष की भांति यह आयोजन किया गया।

जिसमें कक्षा दूसरी से लेकर कक्षा बारहवीं तक के सभी छात्र-छात्राओं शामिल हुए। शपथ ग्रहण समारोह में स्कूल के हेड बॉय कक्षा 12 वीं चंदन यादव हेड गर्ल कक्षा 12वीं कीअपेक्षा तिवारी स्कूल कैप्टन कक्षा 12वीं राहुल सिंह स्कूल कैप्टन हर्षिता सिंह का चयन सर्वसम्मति से हुआ।

इसी तारणम्य में स्कूल के द्वारा निर्मित चार अलग-अलग खंडों में विभाजित किये गए चार हाउस में अजंता एलोरा नालंदा और तक्षशिला के ग्रुप के मैटर और लीडर्स का भी चुनाव किया गया है।

जिसमे अजंता हाउस मैटोर में शिक्षक लक्ष्मण जी ग्रुप लीडर शिक्षक रितु उपाध्याय एलोरा हाउस मैटर शिक्षक विजयलक्ष्मी गुप्ता हाउस लीडर शिक्षक स्मृति शर्मा, नालंदा हाउस मैटोर शिक्षक हिरेश नंदिनी सराफ ग्रुप लीडर स्मृति शर्मा तक्षशिला हाउस मैटोर शिक्षक दिव्या सिंह ग्रुप लीडर्स संचित दीघास्कर शिक्षक के साथ

ही सभी ग्रुप के सदस्यों ने शपथ ली वही शपथ में सभी ने स्कूल की संपूर्ण गतिविधियों में उत्साहपूर्ण कार्य करते हुए स्कूल की गरिमा बनाए रखने हेतु प्रण शपथ ली सीनियर मेंटोर ने भी स्कूल के वॉलिंटियर्स ने भी आज इस समारोह में शपथ ग्रहण किया।

सभी कक्षा के कप्तान और उप कप्तान का चयन किया गया, इस कार्य कार्यक्रम को स्कूल के विशेष कार्य आयोजन के प्रभारी सैंवल ने अपनी अहम भूमिका निभाते हुए व्यवस्थित एवं अनुशासित ढंग से।

इस आयोजन को संचालित करते हुए सफल आयोजन संपन्न हुआ।

आज के इस भव्य व सफल आयोजन में सभी ने अपनी महत्त्वपूर्ण जिम्मेदारी का परिचय दिया और शिक्षक गण के साथ ही विद्यार्थियों का भी भरपूर सहयोग रहा।

You missed