Fri. Sep 20th, 2024

कोटा रतनपुर सड़क पर टूटी पुलिया का
दंश झेल रही जनता को मिली राहत…
लोगो ने जताया आभार●◆●

20 सितंबर 2024

बिलासपुर-{जनहित न्यूज़} बिलासपुर कोटा को रतनपुर से जोड़ने वाली एडीबी की – सड़क पर बनी पुलिया विगत डेढ़ वर्ष से टूटी पड़ी थी इस वजह से मार्ग – पर आवाजाही बंद पूरी तरह से बंद थी।इस वजह से लोगों को अतिरिक्त दूरी तय करना पड़ रहा था। मामले की शिकायत करने के बाद भी अफसर इस ओर ध्यान नहीं दे रहे है। भाजपा छाया विधायक प्रबल प्रताप सिंह जूदेव कोटा के दौरे पर पहुंचे इस समस्या पर जब स्थानीय लोगों ने इस समस्या से श्री जूदेव को अवगत कराया तब उन्होंने तत्काल मुख्यमंत्री से पुलिया निमार्ण हेतु स्वीकृति प्रदान करने आग्रह किया और श्री जूदेव के जनहित में किये गए।

प्रयास पर आज मुहर लग गई और पुलिया निर्माण करने की राज्य शासन द्वारा 351.15 तीन करोड़ इक्यावन लाख पंद्रह हजार की राशि स्वीकृत कर दी है। श्री जूदेव ने लोगों को जो आश्वासन दिया था उस पर तत्काक सुनवाई हुई अब जल्द से से जल्द सड़क पर पुलिया का निर्माण किया जाएगा। और इस उपलब्धि पर करगी रोड कोटा के लोगो ने भाजपा छाया विधायक प्रबल प्रताप जूदेव के प्रति आभार व्यक्त किया है।

लोगो का कहना है कि विगत डेढ़ वर्ष से हमने अधिकारी व नेताओ से कई बार इस गम्भीर समस्या पर शिकायत की लेकिन किसी ने भी हमारी परेशानी को नही समझा परंतु श्री जूदेव ने एक बार हमारी बात सुनी और तत्काल इस समस्या से निजात दिलाई।

You missed